9xMovies 2021 – Download 300MB Hollywood Bollywood Hindi Dubbed Movies

9xMovies 2021 Website – यदि आपको अपने खाली समय में Movies या Web Series देखना पसंद है तो हमारा ये लेख New Hindi Movies Download आपके लिए बहुत ही जानकारी भरा होगा क्यूंकि इसमें आपको 9xmovies website से 300 MB Hollywood Bollywood Movies के साथ साथ इस वेबसाइट से सम्बंधित और भी जानकारी प्राप्त होने वाला है.

अभी के समय में शायद ही कुछ ऐसे लोग होंगे जिन्हे Films देखना पसंद ना हो. चाहे वो Movies किसी भी Genre से ही क्यों ना हो जैसे की Bollywood, Hollywood, Thriller, Suspanse, Romance, Comedy, Action, Drama, Web Series इत्यादि. आज के इस आर्टिकल में आपको 9xmovies से 300mb movies download कैसे करे और 9xmovies.green 2021 से सम्बंधित पूरी जानकारी मिल जाएगी.

LiDAR Kya Hai ? LiDAR Kaise Kaam Karta Hai

9xMovies.in Hindi – illegal HD Movies Download Website

9xMovies एक Pirated Movies Downloading Website जहां आपको सभी तरह के नए Movies, Web Series, Films इत्यादि Download करने को मिलेंगे. ये इंडिया के top pirated movies website में से ही एक है.

Pirated का मतलब है Original Content Creator के अनुमति के बिना उसके कंटेंट को इस्तेमाल करना या साधारण शब्दो में कहा जाये तो चोरी की गयी फिल्मे या वेब सीरीज. फिर चाहे वो new Bollywood full movies 2019 download हो या कोई अन्य हो, उन सभी के contents आपको अलग फॉर्मेट में मिलेंगे.

Format से मेरा मतलब है 300mb mkv movies download, mp4 HD, Full HD Movies, ये सारे आपको देखने को मिलेंगे. बस आपको इन्हे अपने Supporting Device, Internet Speed और Storage Space के हिसाब से download करना होता है.

भारत सरकार इस तरह की websites को illegal मानती है क्यूंकि इनकी वजह से Film Industry को नुकशान पहुंचता है.

9xMovies 2021 – Hollywood Hindi Dubbed Movies Download 300MB and 700MB

बहुत से लोग ऐसे होंगे जिनका favourite hobby फिल्मे देखना ही है, और इस इंटरनेट के ज़माने में online movies देखना कोई बड़ा बात नहीं है. बहुत सी ऐसी वेबसाइट है जैसे की katmoviehd, tamilrockers इत्यादि जिनकी मदद से यूजर आसानी से कोई मूवीज डाउनलोड कर सकता है. हालाँकि ये तरीके गैरकानूनी है और पकड़े जाने पर आपके ऊपर क़ानूनी कार्यवाही की जा सकती है.

9xmovies New Site 2021

हालाँकि 9xMovies New Link एक pirated movies downloading site है जिसके कारण इसे कई बार penalty का सामना भी करना पड़ा है. इन वेब्सीटेस के कंटेंट्स लगभग एक सामान है क्योंकि इसके पीछे एक ही टीम है.

9xMovies.in9xMovies.online
9xMovies.proxy9xMovies.biz
9xMovies.asia9xMovies.today
9xMovies.net9xMovies.lol
9xMovies.me9xMovies.run
9xMovies.guru9xMovies.vip
9xMovies.host9xMovies.im
9xMovies.run9xMovies.info
9xMovies.green9xMovies.win
9xMovies.org9xMovies.pw

क्या 9xmovies download legal है?

वास्तव में ये एक Pirated और Illegal Website है इसलिए यह तकनीकी रूप से सुरक्षित नहीं है. लेकिन सामान्य लोगों के लिए जो सिर्फ फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं उनके लिए अच्छी साइट है. लेकिन इसके पायरेटेड साइट पर अपने जोखिम पर जाएं. वास्तव में ये  एक सुरक्षित वेबसाइट है, लेकिन विज्ञापन और अन्य पॉप-अप आपको असुरक्षित साइटों तक ले जा सकते हैं. इसलिए किसी भी तरह के संदेहजनक लिंक पर क्लिक करने से बचे.

इन इललीगल वेबसाइट की मदद से मूवीज डाउनलोड करने से फिल्म निर्माताओं को काफी नुक्सान का सामान करना पड़ता है. यदि आप एक कंटेंट क्रिएटर है और कोई व्यक्ति आपके कंटेंट को चोरी कर ले तो आपको कैसा महसूस होगा, कुछ वैसा ही फिल्म निर्माताओं को भी लगता है.

भारतीय कानून के हिसाब से किसी भी Pirated website से किसी भी तरह का Movies Download या अपलोड करना गैर क़ानूनी है और इसके लिए आपको 3 साल तक की जेल और 2 लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है.

Disclaimer – Bloggervikas.com वेबसाइट में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते है, ऐसी किसी भी pirated और illegal वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड ना करे.

Follow Me on
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments